पार्षदों के सहयोग से क्षेत्रवासियों को टीकाकरण हेतु भेजा गया मेडिकल कालेज
निगम के द्वारा किया गया 2 बसों का संचालन

रायगढ़ । जिला कलेक्टर भीम सिंह के मार्गदर्शन में नगर निगम आयुक्त आशुतोष पांडेय द्वारा कोविड वेक्सिनेशन को लेकर शहरवासियों के सुविधाओ के लिये 2 बस की व्यवस्था की गई है। मिनी स्टेडियम से निगम के उपायुक्त सुतीक्षण यादव, स्वास्थ्य अधिकारी ईश्वर राव, राजस्व विभाग से मकरध्वज मालाकर, हरिकेश्वर लकड़ा एवं उनकी टीम के मॉनिटरिंग में इन बसों को रवाना किया गया जो कि वार्ड में पार्षदो के सहयोग और बताए हुए स्थल से 45 वर्ष से ऊपर उम्र वालो को टीका लगवाने मेडिकल कालेज एवं सेंटरो में ले जाया जाएगा साथ ही वापस उन्हें नियत स्थल पर छोड़कर पुनः अन्य लोगो को ले जाया जायेगा।

बस में टीकाकरण हेतु लोगो को ले जाने क्षेत्र के मितानिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का भी सहयोग मिल रहा है। आज वार्ड क्रमांक 20 के पार्षद प्रभात साहू एवं वार्ड 28 के पार्षद राकेश तालुकदार के सहयोग से क्षेत्रवासियों को वैक्सीन लगवाने बस द्वारा मेडिकल कालेज ले जाया गया।वहीं सावित्री नगर अम्बेडकर आवास के भी निवासियों को बस द्वारा टीकाकरण के लिये ले जाया गया। टीका लगावाने वालों के लिये निगम द्वारा नाश्ता पानी की व्यवस्था भी की गई थी।

निगम आयुक्त आशुतोष पांडेय ने बताया कि कलेक्टर महोदय के निर्देशन में आज से 2 बसों का संचालन आरम्भ किया गया है, जो आवश्यकता के अनुसार क्षेत्र से लोगो को जनप्रतिनिधियो के सहयोग से मेडिकल कालेज और वैक्सीन सेंटरों में ले जाया जाएगा। समस्त पार्षदगण, एल्डरमेन एवं जनप्रतिनिधियो और नगरवासियों से अपील है कि वैक्सीन को अधिक से अधिक लोगो को लगवाने हेतु जागरूक करते हुए वाहन में भेजने की व्यवस्था में सहयोग करे ताकि राज्य में नगर निगम रायगढ़ अपने निवासियों को वैक्सीन लगवाने में सबसे अव्वल स्थान पर रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें