रायगढ़। वार्ड क्रमांक 20 के पार्षद व एमआईसी सदस्य प्रभात साहू ने आने वाले तीसरे लहर को देखते हुए कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपनी ओर से एक अनोखी योजना प्रारंभ की है। इसके तहत वार्ड के 18+ के ऐसे युवा, जिन्होंने अब तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है, उन्हें वैक्सीन का पहला डोज लेने पर एक छाता उपहार स्वरूप दिया जाएगा।

पार्षद प्रभात साहू ने बताया कि वर्तमान में कोरोना से लडऩे का सबसे बड़ा हथियार वैक्सीन ही है। उनके वार्ड में अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज भी नहीं लगवाया है। वे अपने वार्ड में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं। लगातार मेडिकल वैन व वार्ड कार्यालय में कैंप लगवाकर वार्डवासियों का कोरोना वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। शनिवार को चलने वाले टीकाकरण महाअभियान में वैक्सीन का पहला डोज लेने वाले अपने वार्ड के हितग्राहियों को उपहार स्वरूप छाता भेंट करेंगे।

विदित हो कि अभी तक प्रदेश की राजधानी रायपुर से ऐसी खबर आई थी कि वहां के पार्षदों ने वैक्सीन के लिए उपहार स्कीम चलाई है, जिसमें वैक्सीन लगवाने वालों को उपहार भेंट किए जा रहे हैं। रायगढ़ में वार्ड क्रमांक 20 के युवा पार्षद प्रभात साहू ने यह नई व अनोखी पहल शुरू की है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें