शहर के विकास को देख बौखला रहे विपक्षी, कर रहे उटपटांग बयानबाजी

रायगढ़ : वर्तमान में सोशल मीडिया और प्रेस, पोर्टल आदि पर वायरल हो रही खबर जिसमे महापौर के लेटरपेड की तरह फर्जी लेटरपेड पर अनर्गल बातें सामने आ रही है। महापौर ने उसे एक सिरे से खारिज किया है, और बताया कि आज यदि वे चुनाव लड़कर महापौर बनी है तो उसमें रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने ही मुझे महापौर बनाया है।

वे कहती है कि हमारे बीच किसी प्रकार का मतभेद नही है। मैं हमेशा उनके मार्गदर्शन में शहर विकास के कार्यो में नित प्रतिदिन लगी हुई हूँ। जिसमे कांग्रेस पार्टी के सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों का मार्गदर्शन और सहयोग भी मिलता आ रहा है, जिससे नगर के विकास को गढ़ने में कांग्रेस, शहर सरकार व विधायक महोदय के स्वच्छ छवि का भरपूर सहयोग मिलता आ रहा है और आज सभी वार्डो में महासफाई अभियान दो दो चरण में करते हुए समस्याओ का निराकरण किया गया। कई वार्ड में सड़क, नाली, सौंदर्यीकरण आरम्भ भी हो चुके जिसमे स्वयं विधायक प्रकाश नायक, कलेक्टर भीम सिंह, सभापति जयंत ठेठवार, एमआई सी, पार्षद समेत निगम की टीम शामिल रही है। कही कोई वर्चस्व की लड़ाई नही है हम सब एक है और राज्य सरकार की जनहित योजनाओं का लाभ दिलाने हरसंभव प्रयास कर रहे है। कभी भी विधायक जी ने निगम के कार्यो में हस्तक्षेप नही किया बल्कि एक मार्गदर्शक बनकर जनता के हित में रास्ता दिखाया है। आज मैं नही पूरा शहर सौंदर्य और विकास को लेकर उत्साहित है जो सोशल मीडिया में फ़ोटो डालकर प्रशंसा कर रही है।

किन्तु कुछ  गंदे राजनीति करने वाले लोगो ने मेरी छवि को धूमिल करने हेतु विधायक महोदय, सभापति एवम एमआईसी सदस्यों तथा पार्षदगणों के बीच मतभेद पैदा कर आज पोर्टल एवं जनसमुदाय के समक्ष अनर्गल बातों को लाते हुए कूटरचित ढंग से मेरे नाम का लेटरपेड समरूप बनाकर मंत्रीगणों एवम अन्य को लेखकर समाचार पत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है जो कि यह मेरे द्वारा नही किया गया है और जिस तरह का लेटरपेड का प्रारूप माननीय मंत्री जी के समक्ष प्रस्तुत किया गया है जिसका अवलोकन करने पर पाया गया कि उक्त लेटरपेड और मेरे उपयोग की जा रही लेटरपेड में भिन्नता है जिसे देखकर मैं स्वयं अचंभित हूँ। मैंने तत्काल माननीय विधायक को अवगत भी कराया परंतु जनमानस में गलतफहमी पैदा कर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों एवम विधायक महोदय के साथ लड़ाने हेतु कूटरचित घिनोना हरकत करने वाले असामाजिक तत्व की मैं घोर निंदा करती हूँ। ऐसे करने वाले ब्यक्ति रायगढ़ शहर को सुघ्घर राइगढ की परिकल्पना को साकार होते देखकर विधायक जी एवम कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने में लगे है।

मेरे विपक्षियों के द्वारा स्वच्छ रायगढ़ सुग्घर राइगढ को गढ़ने में की जा रही प्रगति के कार्य को देखकर छवि को धूमिल करने में दीमक की तरह काम करते हुए कभी टेंडर के बहाने कभी कर्मचारियों के साथ, कभी पार्षद कभी, एम आई सी सदस्य कभी आयुक्त के साथ मतभेद का प्रचार प्रसार कर रहे है। ऐसे लोगों के कारण ही रायगढ़ का विकास अछूता रहा है और बौखलाकर उटपटांग बयानबाजी की जा रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें