रायगढ़। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री खरसिया विधायक उमेश पटेल के विशेष पहल से ग्राम पंचायत डोंगीतराई के आश्रित ग्राम हरदीझरिया में सब स्टेशन स्वीकृत होने से अंचलवासियों में हर्ष व्याप्त है। अब बिजली की समस्या से मुक्ति मिलने की उम्मीद से लोगों में भारी राहत देखी जा रही है।

रायगढ़ जिला सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष घनश्याम पटेल ने बताया कि आज से कुछ दिनों पहले ग्राम डोंगीतराई, कोड़तराई, चारभांठा, लेबड़ा, कछार, जैमुड़ा एवं नवापारा के लोगों द्वारा मंत्री उमेश पटेल के पास जाकर अपने गांव में बिजली की आंख मिचौली एवं लो वोल्टेज की समस्या से अवगत कराते हुए सब स्टेशन की मांग की गई थी जिसे गंभीरता से लेते हुए मंत्री उमेश पटेल ने उनकी समस्याओं को सुना और सार्थक पहल करते हुए संबंधित विभागों से पहल कर सब स्टेशन स्वीकृत कराया गया जिससे ग्रामीणों में विशेष रूप से राहत एवं प्रसन्नता का भाव है। उक्त ग्रामों के सभी कृषकगण एवं रहवासी लोग मंत्री उमेश को विशेष रुप से धन्यवाद देते हुए सब स्टेशन की स्वीकृति कराने हेतु आभार प्रकट किया है।

प्रदेश के युवा नेतृत्व में अपनी सादगी और सहजता के साथ सक्रियता के लिए प्रतिष्ठित उच्च शिक्षा एवं सभी युवा विभाग से संबद्ध मंत्री अपने क्षेत्र के लोगों की जन भावना को सम्मान करते हुए क्षेत्र के विकास के प्रति सदैव अग्रणी रहे हैं जिससे जनमानस में मंत्री उमेश के प्रति और भी सम्मान भाव बढ़ा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें