रायगढ़ |  जेएसपीएल फाउंडेशन अंतर्गत फोर्टिस-ओपी जिंदल अस्पताल अंचल के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में अस्पताल में तीन नए विशेषज्ञ चिकित्सकों की पदस्थापना की गई है। इनमें बाल्य एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. श्वेथा कोम्मा, कार्डियक एनेस्थिसिया विशेषज्ञ डॉ. अवनीश संदुपतला एवं एनेस्थिसिया एवं क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ डॉ. अर्जुन सिंह शामिल हैं।

डॉ. श्वेथा कोम्मा की एमबीबीएस,डीसीएच की पढ़ाई डॉ. एनटीआर यूनिवर्सिटी,विजयवाड़ा, आंध्रप्रदेश से हुई एवं डीएनबी (पीडियाट्रिक्स) की पढ़ाई अपोलो अस्पताल,चेन्नई से हुई है। डॉ. अवनीश संदुपतला की एमबीबीएस की पढ़ाई डॉ. एनटीआर यूनिवर्सिटी,विजयवाड़ा, आंध्रप्रदेश से, एमडी (एनेस्थिसिया) की पढ़ाई कस्तूरबा मेडिकल कालेज,मैंगलोर से एवं डीएनबी (कार्डियक एनेस्थिसिया) की पढ़ाई फोर्टिस-एस्कार्ट हार्ट इंस्टीट्यूट, नई दिल्ली से हुई है। डॉ. अर्जुन सिंह की एमबीबीएस,एमडी (एनेस्थिसिया) की पढ़ाई जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज,कानपुर,उत्तरप्रदेश एवं आईडीसीसीएम (क्रिटिकल केयर) की पढ़ाई रूबी जनरल हॉस्पिटल,कोलकाता से हुई है। तीनों ही चिकित्सक अनुभवी हैं और उनके अनुभव का लाभ स्थानीय मरीजों को फोर्टिस-ओपी जिंदल अस्पताल में मिलेगा।

ये सभी ओपीडी में सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक एवं दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक तथा आपातकालीन सेवाओं में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। अस्पताल के सीओओ डॉ. (मेजर) राजेश्वर भाटी ने इस अवसर पर कहा कि तीनों विशेषज्ञ चिकित्सकों की पदस्थापना से अंचल के मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें