आज दोपहर प्लांट में हुए हादसे में गर्म डस्ट में झुलसे पांच कर्मचारी, फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा घायलों का इलाज

भूपदेवपुर पुलिस के साथ इंडस्ट्रियल सेफ़्टी की टीम भी जुटी जांच में, घायलों से ली जा रही घटना की जानकारी

रायगढ़ । थाना भूपदेवपुर अन्तर्गत जेएसडब्ल्यू मोनेट प्लांट में आज दिनांक 20/6/21 को दोपहर करीब 13/30 बजे किलन नंबर 4 में डस्ट सेटलिंग चेम्बर के जाम को खोलने के कार्य में लगे 05 कर्मचारी गर्म डस्ट के चपेट में आने से झुलस गये है, घायलों का हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्लांट के किलन नंबर 4 में डस्ट सेटलिंग चेम्बर के जाम होने पर JSW के डीजीएम जीवनन्दन देशमुख, डिप्टी मैनेजर मधुकर रावटे, सीनियर मैनेजर मनीष गुप्ता, असिस्टेंट इंजीनियर शिव साहू और सीनियर इंजीनियर शंकर कटकवार सुधार कार्य में लगे थे। कर्मचारी चेम्बर के जाम को खोलने के लिए चेम्बर में पानी का प्रेसर मार रहे थे तभी अचानक गरम डस्ट और पानी का प्रेशर चेंबर से निकला। जिससे वहाँ काम कर रहे पांचो व्यक्ति झुलस गए, जिन्हें कम्पनी प्रबन्धन द्वारा जिन्दल फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह जिंदल फोर्टिस हॉस्पिटल पहुंचे। जहां वे घायलों से बातचीत कर घटना की जानकारी ले रहे हैं। घटना में गंभीर रूप से घायल शंकर कटकवार के साथ शिव साहू को भी एयर एंबुलेंस से रायपुर भेजा गया है। भूपदेवपुर पुलिस के साथ इंडस्ट्रियल सेफ्टी टीम जांच में जुटी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें