वारंटियों व गुण्डा बदमाशों की धरपकड़ में जूटमिल पुलिस के हाथ आये दोनों संदिग्ध

रायगढ़ । दिनांक 15 जून 2021 को एसपी संतोष सिंह द्वारा पुलिस कार्यालय में राजपत्रित अधिकारियों की मीटिंग लेकर गुण्डा, बदमाशों का जांच अभियान चलाकर अधिक से अधिक वारंटों की तामिली का निर्देश दिया गया है, जिस पर सभी थानाक्षेत्र अन्तर्गत कार्यवाही जारी है। इसी क्रम में आज दिनांक 16/06/2021 को जूटमिल पेट्रोलिंग दौरान गुण्डा, बदमाशों की जांच, संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही थी कि आज दोपहर मुखबिर से पेट्रोलिगं पार्टी को ट्रांसपोर्ट नगर में लैलूंगा के दो लड़के सेकेण्ड हैंड बाईक बेचने के लिये चर्चा करना बताया।

पेट्रोलिगं पार्टी ट्रांसपोर्टनगर पहुंची जहां एक युवक होण्डा ड्रीम बाईक CG13K-3462 के पीछे एक किशोर को बिठाये संदिग्ध अवस्था में मिला। दोनों से बाइक बिक्री के संबंध में पूछताछ करने पर दोनों सख्ते में आ गये, स्टाफ दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो दोनों लैलूंगा क्षेत्र के रहने वाले बताये। चौकी स्टाफ द्वारा लैलूंगा में मोटर सायकल बिक्री न कर रायगढ़ में बिक्री करने को लेकर पूछताछ करने पर बालक बताया कि जूटमिल क्षेत्र में अपने माता पिता के साथ किराये पर रहता है। उसका साथी दिलेश्वर नाग के साथ मिलकर होण्डा ड्रीम बाइक के साथ आसपास क्षेत्र में दो स्कुटी और दो TVS मोपेड की चोरी कर किराये मकान पर छिपाकर रखा है।

पुलिस दोनों संदिग्धों के मेमोरंडम पर एक होण्डा ड्रीम बाइक, दो एक्टिवा स्कुटी और दो TVS मोपेड कुल कीमती करीब ₹1,70,000 का जप्त किया गया है। आरोपी दिलेश्वर नाग पिता कार्तिकेश्वर नाग उम्र 22 वर्ष साकिन तुरतुरा थाना लैलूंगा तथा अपचारी बालक के विरुद्ध चौकी जूटमिल में धारा 41(1-4)CrPC/379IPC की कार्यवाही की गई है। कार्यवाही में चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अमित शुक्ला प्रधान आरक्षक शंभू पाण्डेय, नरसिंह नाथ यादव, आरक्षक बनारसी सिदार, सत्या यादव, कीर्तन यादव, श्याम लाल सिदार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

जूटमिल पुलिस लगातार संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ में लगी है जिससे कई चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है। सप्ताह भर के भीतर चोरी के चौथे मामले का खुलासा टीआई अमित शुक्ला के नेतृत्व में जूटमिल पुलिस द्वारा किया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें