कलेक्टर श्रीमती कौशल के निर्देश पर निगम आयुक्त ने प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, सभी ने दिया भरपूर सहयोग का आश्वासन

कोरबा | कोरबा जिले में 45 वर्ष से अधिक उम्र के शत-प्रतिशत लोगों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए जिला प्रशासन स्थानीय जनप्रतिनिधियों और स्वयं सेवी संस्थाओं का सहयोग लेगा। अपने-अपने क्षेत्र में प्रभाव रखने वाले जनप्रतिनिधियों और स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों की आज कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल के निर्देश पर निगम आयुक्त एस. जयवर्धन ने कलेक्टोरेट सभा कक्ष में बैठक ली और वैक्सीनेशन को तेज करने के लिए स्थानीय रणनीति पर चर्चा की।

निगम आयुक्त ने कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए वर्तमान स्थिति में टीकाकरण को ही सबसे प्रभावी ईलाज बताया और सभी प्रतिनिधियों से मतदान के लिए लोगों को केन्द्रोे तक पहुंचाने वाले तरीकों से प्रोत्साहित कर टीकाकरण केन्द्रों तक लाने की अपील की। निगम आयुक्त ने बैठक में कहा कि जिस तरह से किसी चुनाव के समय मतदाताओं को मतदान के लिए मतदान केन्द्रों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, मतदाताओं को वोटिंग के लिए मतदान केन्द्रों तक पहुंचाया जाता है, उसी मोड पर कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए भी 45 वर्ष या उससे अधिक उम्र के सभी लोगों को टीकाकरण केन्द्रों तक पहुंचाने की जरूरत है। निगम आयुक्त ने सभी प्रतिनिधियों से अपने-अपने क्षेत्र में ऐसे 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों की पहचान करके उन्हें टीका लगवाने के लिए लाने का आग्रह किया। इस बैठक में एसडीएम सुनील नायक, निगम के अपर आयुक्त अशोक शर्मा भी मौजूद रहे। बैठक में निगम आयुक्त ने सभी व्यापारियों से उनके संस्थानों में काम करने वाले 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी कर्मचारियों का टीकाकरण कराने का आग्रह किया। श्री जयवर्धन ने सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी अपने-अपने संगठनों के 45 वर्ष से अधिक उम्र के पदाधिकारियों और परिजनों को भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए कहा।

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर हुई इस बैठक में जिला कुर्मी समाज, पूज्य सिंधी पंचायत, जिला व्यवसाय संघ, सेलून संघ, चेम्बर ऑफ काॅमर्स, मिष्ठान संघ, मेडिकल एसोसिएशन, नागरिक संघर्ष समिति, बालको सेवा निवृत्त संघ, कोरबा संघर्ष समिति, जिला आप्टीकल एसोसिएशन, उद्योग संघ, सर्व ब्राम्हण समाज, विश्वकर्मा जनकल्याण समिति, अग्रवाल सभा, इतवारी बाजार व्यापारी संघ, अधिवक्ता एवं पार्षदगण भी मौजूद रहे।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें