म्यूनिसिपल स्कूल और मंगल भवन वैक्सीनेशन सेंटर पहुँची महापौर, छाछ लस्सी पिलाकर किया टीका लगाने वालों का उत्साहवर्धन

रायगढ़ | नगर निगम की महापौर जानकी काटजू एमआईसी सदस्य एवं पार्षदों के साथ शहर के वेक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करने निकलीं। सेंटर्स में वैक्सीन लगाने वालों के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें तथा स्टाफ को छाछ लस्सी आदि पिलाकर अधिक से अधिक लोगों के टीकाकरण कराने की अपील उनके द्वारा की गई।

वर्तमान में कोरोना संक्रमितो की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला कलेक्टर के द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है, साथ ही कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन लगाने वालों से अपने नजदीक के वैक्सीनेशन सेंटर में जाने की भी अपील की जा रही है। उसी क्रम में आज नगर निगम की महापौर जानकी काट्जू एमआईसी सदस्य विकास ठेठवार, पार्षद संजय चौहान, बबलू बरेड, एल्डरमैन वसीम खान, जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दीपक पांडे, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशरफ खान, जिला कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री शाखा यादव, अमृत काट्जू, सतनामी समाज के अध्यक्ष बानू खूंटे, म्युनिसिपल हाई स्कूल सेंटर और कबीर चौक मंगल भवन सेंटर पहुंचकर  टीकाकरण करने और लगवाने वालों को छाछ लस्सी पिलाकर टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।  उन्हें यह भी कहा कि अपने परिचितों में भी 45 वर्ष के ऊपर वालों को नजदीक के सेंटर में भेजकर वैक्सीन लगाने जरूर कहें तत्पश्चात महापौर एवं टीम ने सत्तीगुड़ी चौक में ड्यूटी दे रहे पुलिस जवानों को उत्साहित करते हुए उन्हें भी छाछ लस्सी पिलाकर सतर्क रहने की अपील की। इसी दौरान मंदिर रोड में बनने वाली डामरीकरण सड़क का भी निरीक्षण कर महापौर ने अपने सक्रियता का परिचय दिया।

महापौर जानकी काट्जू ने बताया कि लॉकडाउन में भी 45 वर्ष के ऊपर के लोग अपना आधार कार्ड लेकर नजदीक के वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वैक्सीन लगवा सकते हैं यह पूरी तरह से सुरक्षित है। टीकाकरण में बुखार आना सामान्य प्रक्रिया है। मेरी सभी से अपील है कि सभी 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति टीका जरूर लगवाएं। मास्क का उपयोग, सामाजिक दूरी बनाए रखें, साथ ही समय-समय पर हाथ धोते हुए अपने और अपने घर को स्वच्छ रखें।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें